Features And Price of Sony Xperia Z Ultra


features and price of Sony Xperia Z ultra

अभी तक टेक मार्केट इसी खबर से गर्म थी कि जल्द ही लॉन्च होने वाला सोनी एक्सपीरिया जेड अल्ट्रा सबसे पहले ब्रिटेन के बाजार में उपलब्ध होगा। लेकिन ताजा खबर के अनुसार सोनी का यह नया उत्पाद आगामी 31 जुलाई को हांगकांग में लॉन्च किया जाएगा। जबकि कंपनी ने अभी तक इस फोन से जुड़ी कोई भी जानकारी सार्वजनिक नहीं की है तो बहुत हद तक यह भी माना जा रहा था सोनी एक्सपीरिया जेड अल्ट्रा फोन या टैबलेट नहीं बल्कि अत्याधुनिक फैबलेट होगा।
सोनी एक्सपीरिया जेड अल्ट्रा 6.4 इंच का फैबलेट हो सकता है और उम्मीद है कि इसे करीब 6198 हांगकांग डॉलर कीमत के साथ बाजार में उतारा जाएगा। अगर आप इस फोन को अभी ऑर्डर करना चाहते हैं तो आप सोनी हांगकांग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस फोन के लिए ऑर्डर कर सकते हैं। इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तौर पर कंपनी आपको मोबाइल केस भी मुहैया करवाएगी। लेकिन ऑर्डर करने से पहले आपको यह बात जान लेनी चाहिए कि यह फोन नॉन-एलटीई (लॉंग टर्म इवोल्यूशन) वाला है यानि यह हाइ-स्पीड मोबाइल डेटा को सपोर्ट नहीं करेगा। यूरोपियन और अमेरिकी मार्केट में सोनी एक्सपीरिया जेड अल्ट्रा की कीमत 799 डॉलर रखी जाएगी अर्थात भारत में इसकी कीमत करीब 47,000 रुपये तक या इससे ज्यादा भी हो सकती है। 

फुल एचडी स्क्रीन वाला यह फैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 800 क्वाड कोर प्रोसेसर 2.2 गीगाहर्ट्ज पर काम करेगा। इस फोन की इंटरनल मेमोरी 16 जीबी है जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन 2 जीबी रैम पर काम करेगा। सोनी एक्सपीरिया जेड अल्ट्रा में 8 मेगापिक्सल के रियर और 2 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के अलावा 4.2 जेलीबीन एंड्रायड ओएस के साथ-साथ और भी कई अत्याधुनिक फीचर उपलब्ध होंगे।
खास बात यह है कि 2013 में सोनी ने अपने जिन-जिन मुख्य उत्पादों को लॉन्च किया है उनकी ही तरह यह फोन भी पूरी तरह वाटरप्रूफ होगा।

Original Found Here... http://www.jagran.com/technology/features-and-price-of-sony-xperia-z-ultra-10584888.html

Popular posts from this blog

Virus-based sensors find superbugs in minutes, may lead to safer surfaces

Asus Padfone with Tegra 3 coming in early 2012