Play Games in Xolo PplayT1000


Xolo play T1000

स्मार्टफोन के फीचर्स बड़े कमाल के होते हैं। चुटकी में कोई भी एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं, बड़ी आसानी से इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं और अगर खाली बैठे हैं तो आप गेम्स खेलकर अपना टाइमपास भी कर सकते हैं। इसी वजह से स्मार्टफोन सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बन रहे हैं। यही वजह है कि आजकल आप युवाओं के हाथ में स्मार्टफोन के अलावा और कोई फोन देखते नहीं। यूं तो स्मार्टफोन लोगों के लिए अलग-अलग महत्व रखते हैं। कुछ फेसबुक पर बने रहने के लिए स्मार्टफोन रखते हैं तो कुछ इसे अपना स्टेटस सिंबल मानते हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बस इसीलिए स्मार्टफोन रखते हैं क्योंकि अधिकांश लोग स्मार्टफोन का प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन अगर आप स्मार्टफोन पर गेम्स खेलने के शौकीन हैं तो आपके लिए जोलो ने एक जबरदस्त फोन लॉंच किया है। 

जोलो मोबाइल कंपनी ने एंड्रायड 4.1 जेली बीन पर चलने वाले जोलो प्ले टी1000 गेम फोन को लॉंच किया है जिसकी कीमत रखी गई है 15,999 रुपए। जोलो प्ले में 4.7 इंच की एचडी स्क्रीन है और यह फोन 1080 पिक्सल वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ-साथ प्लेबैक को भी सपोर्ट करता है। इस फोन में बीएसआई सेंसर वाला 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। 

इस फोन की इंटरनल मेमोरी 4 जीबी है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। जोलो प्ले फोन की बैटरी 1900 एम ए एच है और इसमें 3जी, ब्लूटूथ, वाइ-फाइ, जीपीएस आदि जैसे सभी फीचर्स भी उपलब्ध हैं। 

अगर आप ऑनलाइन इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो ़़जोलो डॉट ईन पर जाकर आप अपना ऑर्डर दे सकते हैं। इसके अलावा जोलो प्ले हर मोबाइल की दुकानों पर भी आसानी से मिल जाएगा। 

आप जोलो प्ले टी1000 पर बिना किसी रुकावट के लगातार वीडियो गेम्स खेल सकते हैं और यह फोन क्वाड कोर एनविडिया टेगरा 3 प्रोसेसर तकनीक पर काम करता है। जोलो प्ले टी1000 में11 घंटे (2 जी) और 9 घंटे (3 जी) तक लगातार बात कर सकते हैं। यह फोन सिंगल सिम वाला है और इस फोन की तुलना इसी रेंज के अन्य मोबाइल फोन से की जाए तो यह थोड़ा महंगा सौदा साबित होता है। 

Original Found Here.. http://www.jagran.com/technology/play-games-in-xolo-playt1000-10565126.html

Popular posts from this blog

Virus-based sensors find superbugs in minutes, may lead to safer surfaces

Asus Padfone with Tegra 3 coming in early 2012